गोरेगांव में एनसीबी टीम पर हमला करने वाले 4 आरोपित न्यायिक हिरासत में

गोरेगांव में एनसीबी टीम पर हमला करने वाले 4 आरोपित न्यायिक हिरासत में

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। गोरेगांव में नार्कोटिक्स ब्यूरो की टीम पर हमला करने वाले 4 आरोपितों को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 14 दिनों तक न्यायिक कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की गहन जांच एनसीबी टीम कर रही है।  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रविवार देर रात गोरेगांव इलाके में ड्रग पेडलर कैरी मेंडिस को पकड़ने गई थी। एनसीबी […]
मुंबई। गोरेगांव में नार्कोटिक्स ब्यूरो की टीम पर हमला करने वाले 4 आरोपितों को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 14 दिनों तक न्यायिक कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की गहन जांच एनसीबी टीम कर रही है। 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम रविवार देर रात गोरेगांव इलाके में ड्रग पेडलर कैरी मेंडिस को पकड़ने गई थी। एनसीबी टीम का नेतृत्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े खुद कर रहे थे। उसी समय घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने एनसीबी टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एनसीबी टीम के विश्व विजय व शिवा रेड्डी घायल हो गए और दोनों का इलाज जारी है। हमले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया। इस हमले में समीर वानखेड़े को मामूली चोट आई और उन्होंने खुद गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया। 
एनसीबी की टीम ने इसके बाद गोरेगांव से  कैरी मेंडीस, विपुल आगरा, युसुफ शेख और अमीन अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों के पास से एनसीबी की टीम ने एलएसडी सहित ड्रग भी बरामद किया। इन चारों को एनसीबी ने सोमवार को मैजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने इन चारों को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एनसीबी टीम पर हुए हमले की गहन जांच जारी है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER