चकिया के ओझाटोला में रहस्यमई आग से ग्रामीणों में खौफ

चकिया के ओझाटोला में रहस्यमई आग से ग्रामीणों में खौफ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
चकिया, पूर्वी चम्पारण। ओझाटोला में रहस्यमई आग से लोगों के अंदर खौफ का माहौल बना हुआ है।ओझाटोला निवासी कामेश्वर ओझा के घर में होने वाली इस घटना ने स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया है। घटना को लेकर कामेश्वर ओझा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से घर में रखे कपड़े, अनाज सहित अन्य चीजों […]

चकिया, पूर्वी चम्पारण। ओझाटोला में रहस्यमई आग से लोगों के अंदर खौफ का माहौल बना हुआ है।ओझाटोला निवासी कामेश्वर ओझा के घर में होने वाली इस घटना ने स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया है। घटना को लेकर कामेश्वर ओझा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से घर में रखे कपड़े, अनाज सहित अन्य चीजों में खुद से आग लग जाती है। घरवालों की मानें तो आग से उठने वाली गंध बिल्कुल इंसानी चमड़े जलने जैसा अहसास कराती है।

आसपास के लोग इसे किसी शैतानी शक्ति से जोड़ कर देखते हैं। गांव वालों के अनुसार घर में पड़े किसी वस्तु का अपने आप इस तरह जलना किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रहा है।इधर घरवालों में आए दिन होने वाली इस घटना से दहशत का माहौल है। हांलाकि आज विज्ञान के इस दौर में भूत-प्रेत द्वारा ऐसी घटनाएं करने की बात सभी के गले नहीं उतरती। परन्तु कामेश्वर ओझा और उनका परिवार अपने साथ हो रही ऐसी घटनाओं से काफी डरा हुआ है। परिवार वालों के अनुसार घर में जहां जहां भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं उसके इर्द-गिर्द कहीं भी ऐसी कोई चीज नहीं मिली जिससे आग लगने के कारणों का पता चले। घरवालों में सबसे ज्यादा खौफ तो इससे उठने वाली गंध को लेकर है। तमाम सावधानियों के बावजूद इस प्रकार की घटना का लगातार होना अपने आप में काफी सवाल खड़े करता है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER