चिदंबरम ने पीएम मोदी को याद दिलाई उनकी ही बात, कहा- दें रोजगार, अर्थव्यवस्था का रखें ध्यान

चिदंबरम ने पीएम मोदी को याद दिलाई उनकी ही बात, कहा- दें रोजगार, अर्थव्यवस्था का रखें ध्यान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। वरिष्ठ काग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर एक पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी पूर्व में कही अपनी बातों का ही ध्यान रख लें तो आज के समय में काफी समस्याओं का हल हो जाएगा। जरूरी है […]

नई दिल्ली। वरिष्ठ काग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर एक पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी पूर्व में कही अपनी बातों का ही ध्यान रख लें तो आज के समय में काफी समस्याओं का हल हो जाएगा। जरूरी है कि वर्तमान सरकार युवाओं को रोजगार मुहैया कराए और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर बेहतर रणनीति बनाए।

कांग्रेस नेता ने वर्तमान में गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर दिलचस्प तरीके से हमला बोला है। चिदंबरम ने बुधवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के सात साल पुराने ट्वीट को साझा किया। दरअसल, पीएम मोदी ने 30 नवम्बर, 2013 को ट्वीट कर तत्कालीन मनमोहन सरकार में वित्तमंत्री रहे पी चिदंबरम को ‘राजनीति छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने’ की सलाह दी थी और कहा था कि युवाओं को रोजगार की जरूरत है। इसी ट्वीट को लेकर चिदंबरम ने कहा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी, मुझे भी आपसे यही कहना है।’ उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री अपनी ही बातों का ध्यान करें तो काफी समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के पहले से ही भारतीय अर्थव्यस्था सुस्त चल रही थी। हालांकि कोरोना के बाद यह पूरी तरह पस्त हो चुकी है। ऐसे में बीते दिन केंद्र द्वारा जारी जीडीपी के आंकड़ों ने सारा भ्रम साफ कर दिया। बताया गया कि चालू वित्त वर्ष 2020-21 की अप्रैल-जून तिमाही में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट आई है। 40 साल बाद जीडीपी में ऐसी गिरावट देखने को मिली है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER