चीन में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले दर्ज हुए

चीन में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले दर्ज हुए

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली । चीन में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले दर्ज  किए गए हैं। यह जानकारी स्वास्थ्य प्रशासन की ओर से सोमवार को मिली है। नए मामलों में 2 मामले उत्तरपूर्वी जिलिन प्रांत में दर्ज किए गए हैं जो तेजी से बढ़ते मामलों के कारण वर्तमान में आंशिक लॉकडाउन में हैं। जिलिन में कुल 33 संक्रमण […]

नई दिल्ली । चीन में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले दर्ज  किए गए हैं। यह जानकारी स्वास्थ्य प्रशासन की ओर से सोमवार को मिली है।

नए मामलों में 2 मामले उत्तरपूर्वी जिलिन प्रांत में दर्ज किए गए हैं जो तेजी से बढ़ते मामलों के कारण वर्तमान में आंशिक लॉकडाउन में हैं। जिलिन में कुल 33 संक्रमण के मामले दर्ज हुए हैं। यहां पर पहला मामला 7 मई को दर्ज किया गया था।

शंघाई में 1 स्थानीय संक्रमण का मामला दर्ज किया गया है। अन्य 4 मामले इनर मंगोलिया के उत्तरी चीनी क्षेत्र में विदेशों से आने वाले संक्रमित यात्री के हैं। चीन में 17 मई तक कुल संक्रमितों की संख्या 82,954 तथा मरनेवालों की संख्या 4,633 दर्ज की गई है।

उल्लेखनीय है कि वैश्विक स्तर पर कोरोना से 47 लाख 10 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं और 3 लाख 15 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER