चौकीदार की गला रेत कर हत्या, आक्रोशितो ने किया घण्टों सड़क जाम कर हंगामा

चौकीदार की गला रेत कर हत्या, आक्रोशितो ने किया घण्टों सड़क जाम कर हंगामा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कल्याणपुर, पूर्वी चम्पारण। थाना क्षेत्र के बली बेलवा पुल के नजदीक बड़हरवा महानंद के चौकीदार 45 वर्षीय नागेंद्र राय का गला रेत कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से ग्रामीण उग्र होकर चकिया केसरिया पथ को घंटों जाम रखा। ग्रामीणों के मांग पर मुजफ्फरपुर डॉग स्क्वाड को बुलाकर जांच कराया […]
कल्याणपुर, पूर्वी चम्पारण। थाना क्षेत्र के बली बेलवा पुल के नजदीक बड़हरवा महानंद के चौकीदार 45 वर्षीय नागेंद्र राय का गला रेत कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से ग्रामीण उग्र होकर चकिया केसरिया पथ को घंटों जाम रखा। ग्रामीणों के मांग पर मुजफ्फरपुर डॉग स्क्वाड को बुलाकर जांच कराया गया। जांच में डॉग घटनास्थल से लगभग 2 किलोमीटर दूर मृतक के दरवाजे होते हुए नहर उस पार बखरी महेश गांव में घूम कर घटनास्थल पहुंच गई। उसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दी है एएसपी शैशव यादव व डीएसपी शैलेंद्र कुमार के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। इस मामले में डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने बताया की जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर ली जाएगा।
 पकड़ी दिक्षित चौक मृतक चौकीदार जा रहा था अपने ड्यूटी पर
मृतक बुधवार को मोतिहारी मीटिंग में गया था, मीटिंग से चौकीदार जगरनाथ राम के साथ पकडी दिक्षित चौक पर टेंपो से उतरा और जगन्नाथ राम अपने घर चले गए और मृतक ड्यूटी के लिए निकला की हत्यारों ने गला रेतकर बली बेलवा पुल के नजदीक से जाने वाली सड़क के किनारे हत्या कर गन्ने के खेत में फेंक दिया था। मृतक की ड्यूटी खोखरा चौक के समीप शाम 7:00 बजे से 10:00 बजे तक का लगाया गया था। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने देख पुलिस को सूचना दी। धीरे धीरे ग्रामीणों की संख्या बढ़ने लगी ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर केसरिया थाना क्षेत्र के बथना गांव से मरीज को छोड़ चकिया जा रहे हैं। एम्बुलेंस नम्बर बीआर 25 पी 9640 को ग्रामीणों ने तोड़फोड़  कर क्षतिग्रस्त कर दिया व स्थानीय थाने की पुलिस गाड़ी को भी ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है।
पत्नी का रो रो कर बुरा हाल
अब हम केकरा सहारे जी अब ए रजऊ अब हम केकरा सहारे जी अब ए रजऊ कहते हुए मृतक की पत्नी पन्नापति देवी रो रो कर बेहोश हो जा रही है।  मृतक दो भाई था जिसमे एक चन्देशवर राय साधु है व दो पुत्र मुन्ना राय व जितेन्द्र कुमार दो लड़की है जिसमे एक शादी हो चुकी है एक संध्या कुमारी जो घर पर है. मृतक के पुत्र मुन्ना राय का 26 फरवरी को पिपराकोठी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में शादी भी ठीक हो चुका था। मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार ने बताया की पकड़ी दीक्षित पंचायत के पचखड़वा गांव के शंभू गिरी में धमकी दिया था कि जेल से आने दो तब तुम्हें हम बताएंगे।
घटनास्थल पर सुबह से पांच बजे तक लगी रही भीड़
मृतक चौकीदार की गला रेत कर हत्या सुनते ही लोगों की भीड़ होने लगी भीड़ आक्रोश ग्रामीणों ने चकिया केसरिया पथ को 11:00 बजे से 4:30 बजे तक जाम रखा। आक्रोशित ग्रामीणों पर काबू पाने के लिए चकिया, केसरिया, कल्याणपुर  के सभी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर मौजूद रहे है। घटनास्थल पर पहुंचे चौकीदार के अध्यक्ष राम मोहन सिंह ने कहा की जबसे एसपी का टॉकिंग हो गया है, तब से पुलिस का मनोबल बढ़ गया है, चौकीदार का ड्यूटी घर से 6 किलोमीटर दूर लगाया गया था। ड्यूटी जाने कर्म अपराधियों द्वारा हमारे चौकीदार की हत्या कर दी गई है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER