जींस में घुसा जहरीला सांप, चार घंटे की मशक्कत के बाद बची जान

जींस में घुसा जहरीला सांप, चार घंटे की मशक्कत के बाद बची जान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मीरजापुर। जाको राखे साइयां मार सके ना कोय की कहावत मंगलवार को जमालपुर  थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव मे चरितार्थ हुई। श्रमिक की जींस में घुसे जहरीले सांप को चार घंटे के बाद बाहर निकाला गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ भी जुट गई और सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच […]
मीरजापुर। जाको राखे साइयां मार सके ना कोय की कहावत मंगलवार को जमालपुर  थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव मे चरितार्थ हुई। श्रमिक की जींस में घुसे जहरीले सांप को चार घंटे के बाद बाहर निकाला गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ भी जुट गई और सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई।
 
सिकंदरपुर गांव में प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना के तहत विद्युतीकरण का कार्य चल रहा है। विद्युतीकरण के कार्य में लगे आठ श्रमिक आंगनबाड़ी केंद्र मे ठहरे हुए हैं। सोमवार की रात भोजन करने के बाद श्रमिक आंगनबाड़ी केंद्र के बरामदे के फर्श पर चटाई बिछाकर सो गए। प्रयागराज जनपद के विकास खंड मांडा के खुर्मा गांव निवासी श्रमिक लवलेश कुमार (28) की जींस की पैंट में रात को एक जहरीला सांप घुस गया। पैंट मे सांप के घुसने का आभास होने पर श्रमिक पैंट ढीली कर खंभा पकड़ कर खड़ा हो गया। अन्य श्रमिकों ने ग्राम प्रधान सुजीत कुमार सिंह को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने डोहरी निवासी सांप पकड़ने के माहिर महेश सिंह को बुलाया। युवक के जींस के पैंट को कैंची से काट सांप को बाहर निकला और उसे पकडकर मटके में बंद कर दिया। इसके बाद श्रमिक की जान में जान आई।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER