ट्रम्प ने प्रणब दा के निधन पर दुख जताया, कहा- महान नेता खो दिया

ट्रम्प ने प्रणब दा के निधन पर दुख जताया, कहा- महान नेता खो दिया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
लॉस एंजेल्स। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि भारत ने एक महान नेता खो दिया है। ट्रम्प ने मंगलवार को ट्वीट किया कि ”मुझे भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में जान कर दुख हुआ। मैं […]
लॉस एंजेल्स। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि भारत ने एक महान नेता खो दिया है। ट्रम्प ने मंगलवार को ट्वीट किया कि ”मुझे भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में जान कर दुख हुआ। मैं उनके परिवार और भारत के लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। भारत ने एक महान नेता खो दिया है।”
डेमोक्रेटिक  पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और पूर्व उपराष्ट्रपति जोई बाइडन ने भी प्रणब दा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी  भारत और अमेरिका के साथ मिल कर वैश्विक चुनौतियों का सामना करने में भरोसा रखते थे। वह एक लोक सेवक थे। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पत्नी जिल बाइडन श्री प्रणब मुखर्जी  के निधन से दुखी हैं और उनकी संवेदनाएँ भारतीय जनता के साथ है। 
इससे एक दिन पहले विदेश मंत्री माइक पोंपियो ने भी प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया था।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER