डंडे से पीट-पीटकर बेटे की  हत्या

डंडे से पीट-पीटकर बेटे की हत्या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
प्रयागराज। बहरिया थाना क्षेत्र के पूरे शाह सोन वर्षा गांव में मंगलवार की रात तेरह वर्षीय बेटे की डण्डे से पीट-पीटकर पिता ने हत्या कर दी। बुधवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बहरिया के पूरे शाह उर्फ सोनवर्षा गांव निवासी उवैद का (13 वर्षीय) बेटा […]
प्रयागराज। बहरिया थाना क्षेत्र के पूरे शाह सोन वर्षा गांव में मंगलवार की रात तेरह वर्षीय बेटे की डण्डे से पीट-पीटकर पिता ने हत्या कर दी। बुधवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
बहरिया के पूरे शाह उर्फ सोनवर्षा गांव निवासी उवैद का (13 वर्षीय) बेटा फैजान घर से मंगलवार की शाम पैसा लेकर भाग गया था, जिससे उवैद उसे खोजने लगा। रात में जब बेटे को पकड़ लिया तो उसकी डण्डे से पिटाई करते हुए घर लाया। पिटाई के दौरान फैजान को गम्भीर चोट आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह जानकारी होते ही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बहरिया और क्षेत्राधिकारी फूलपुर मौके पर पहुंचे। बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
अपर पुलिस अधीक्षक गंगा पार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे ने पैसा लेकर भाग गया था, जिससे उसके पिता ने डण्डे मार दिया। गम्भीर चोट लगने से मौत हो गई। मामले की जांच जारी है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER