डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया सहित नीति आयोग के सदस्य डॉ. वीके पॉल ने लगवाई वैक्सीन 

डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया सहित नीति आयोग के सदस्य डॉ. वीके पॉल ने लगवाई वैक्सीन 

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में शनिवार को कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई है। इस मौके पर केन्द्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एम्स के सफाई कर्मचारी मनीष कुमार को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका दिया गया। इसके साथ एम्स के निदेशक […]


नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में शनिवार को कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई है। इस मौके पर केन्द्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एम्स के सफाई कर्मचारी मनीष कुमार को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका दिया गया। इसके साथ एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया और नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी के पॉल ने वैक्सीन लगवाई। 
इस मौके पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि आज भारत के वैज्ञानिकों द्वारा लोगों की मदद से भारतीय वैक्सीन देश के अंदर उपलब्ध हुई है। कोविड के खिलाफ जंग में वैक्सीन संजीवनी का काम करेगी। कोरोना के खिलाफ जंग अब निर्णायक मोड़ पर है। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे देशवासियों, कोविड वॉरियर्स का आभार व्यक्त किया। इसके साथ उन्होंने देशवासियो को सचेत किया कि वे वैक्सीन की अफवाहों पर न जाएं। उन्होंने कहा कि बहुत सारे स्वार्थी तत्व गलतफहमियां पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए लोगों को वैक्सीन को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है।
 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER