ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है। रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन 3 घंटे तक पूछताछ हुई। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया […]
नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है। रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन 3 घंटे तक पूछताछ हुई। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया। अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जाएगा। उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया जाएगा। एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा कि ‘भगवान हमारे साथ’ हैं।
 
रिया की गिरफ्तारी का औपचारिक ऐलान करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक प्रेस वार्ता भी कर सकती है। सूत्र बताते हैं कि रिया को अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करके एनसीबी उनके रिमांड की मांग भी कर सकती है। रिया से एनसीबी ने रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में यह अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन तीनों ने एनसीबी को बताया था कि वह लोग रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स खरीदते थे। इसके बाद एनसीबी ने इन तीनों के सामने बिठाकर रिया से पूछताछ की। बुधवार को इन तीनों और दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया जाना है।
इसलिए एनसीबी आगे की पूछताछ के लिए चारों को रिमांड पर लेने की जरूरत बताकर अदालत में अर्जी दे सकती है। रिया ने तीन दिन की पूछताछ में कई बॉलीवुड सितारों के भी नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेने में शामिल थे।
संभवतः वह आने वाले दिनों में उनका सामना भी रिया से कराया जाए। सुशांत सिंह राजपूत मामले में इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER