तेज रफ्तार लोडर ने मासूम बहनों को कुचला, दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार लोडर ने मासूम बहनों को कुचला, दर्दनाक मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अलीगढ़। जिले के थाना इलाके के गांव ज्वार में सड़क किनारे खड़ी दो बहनों को तेज रफ्तार मैक्स लोडर ने कुचल दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। घायल बहनों को इलाज के आसपास ले कर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके […]
अलीगढ़। जिले के थाना इलाके के गांव ज्वार में सड़क किनारे खड़ी दो बहनों को तेज रफ्तार मैक्स लोडर ने कुचल दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। घायल बहनों को इलाज के आसपास ले कर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। तहसील इगलास के गांव ज्वार के रहने वाले चेतराम ने बताया कि उनकी मां सावित्री की काफी समय से तबियत खराब चल रही है। जिसके चलते उनकी बहन रामबेटी निवासी कुथरा जनपद आगरा अपनी 4 साल की बेटी अंजली के साथ आई हुई है। शुक्रवार को अंजली और उनके छोटे भाई रवि की 5 वर्षीय बेटी ज्योति गांव में रूपकिशोर की दुकान के पास सड़क किनारे खड़ी थी। आरोप है कि इसी बीच गांव का वाहिद पुत्र मजीद तेज रफ्तार मैक्स लोडर लेकर वहां से निकला और दोनो बच्चियों को कुचलता हुआ भाग गया। ज्योति और अंजली की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने परिजनों को घटना की जानकारी दी। घायल बच्चियों को हाथरस अस्पताल लेकर जा रहे थे। लेकिन रास्ते मे ही दोनों की मौत हो गई।
इधर, ग्रामीणों की सूचना पर सीओ परशुराम, इंस्पेक्टर इगलास मय पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच गए। पंचनामा की कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के किये मोर्चरी भिजवा दिए। साथ ही मैक्स लोडर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। उधर, मौत की खबर से ज्योति और अंजली के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बेहाल है। मामा चेतराम सिंह ने बताया कि अंजली दो भाई बहनों में बड़ी थी। उसका एक 5 माह का भाई है। वहीं, ज्योति दो भाई बहनों में छोटी थी। उसका एक बड़ा भाई है। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER