तेलंगाना के वित्त मंत्री के निशाने पर भाजपा, लगाया सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार का आरोप

तेलंगाना के वित्त मंत्री के निशाने पर भाजपा, लगाया सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार का आरोप

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हैदराबाद। तेलंगाना के वित्त मंत्री हरीश राव ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए आज आरोप लगाया कि केवल कुछ वोट प्राप्त करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य चुनाव आयुक्त के कार्यालय के समक्ष भाजपा का प्रदर्शन और आज अपने ही कार्यालय […]
हैदराबाद। तेलंगाना के वित्त मंत्री हरीश राव ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए आज आरोप लगाया कि केवल कुछ वोट प्राप्त करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य चुनाव आयुक्त के कार्यालय के समक्ष भाजपा का प्रदर्शन और आज अपने ही कार्यालय पर चुनाव आयोग के विरुद्ध अनशन करना एक नाटक है। तेलंगाना राष्ट्र समिति ने एक बयान में कहा कि मतदाता इसका उचित उत्तर देंगे।
मंत्री ने कहा कि नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों की ओर से प्रचार करने के लिए 12 केंद्रीय मंत्री और एक राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां आए। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार इस प्रकार किया जाना चाहिए कि लोगों की लोकतंत्र पर विश्वास बढ़े लेकिन भाजपा इनके विरुद्ध व्यवहार कर रही है।
मंत्री राव ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सत्ता पक्ष तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख नेताओं को पार्टी छोड़ने की बात कहते हुए वीडियो में दिखाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं को अब कुछ नहीं सूझ रहा है, इसलिए वे इस प्रकार की हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने टीआरएस नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वह समन्वय के साथ कार्य करते हुए पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का प्रयास करें।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER