दिव्यांग दम्पति की मदद को आई जैथरा पुलिस

दिव्यांग दम्पति की मदद को आई जैथरा पुलिस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
एटा। देश में चल रहे लाॅकडाउन के दौरान पुलिस का वह चेहरा सामने आया है जो अपराधियों के पीछे की भागदौड़ में अब तक छिपा रहता था। ऐसा ही एक मामला जिले के जैथरा थानाक्षेत्र का है, जहां दिल्ली से अपनी दिव्यांग पत्नी व दो बच्चों के साथ रिक्शा चलाकर आये दिव्यांग युवक को जैथरा […]

एटा। देश में चल रहे लाॅकडाउन के दौरान पुलिस का वह चेहरा सामने आया है जो अपराधियों के पीछे की भागदौड़ में अब तक छिपा रहता था। ऐसा ही एक मामला जिले के जैथरा थानाक्षेत्र का है, जहां दिल्ली से अपनी दिव्यांग पत्नी व दो बच्चों के साथ रिक्शा चलाकर आये दिव्यांग युवक को जैथरा प्रभारी ने वस्त्र आदि की सहायता की है। 

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि जैथरा थानाप्रभारी सतपाल भाटी को चैकिंग के दौरान एक दिव्यांग युवक अपनी दिव्यांग पत्नीव दो बच्चों के साथ रिक्शे से जाता मिला। जिज्ञासा होने पर जब इससे पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम शैलेन्द्र तथा क्षेत्र के तरगवां का रहनेवाला बताया। युवक की दशा पर द्रवित सतपाल भाटी उसे अपने साथ इंटरकालेज में बने क्वारंटीन सेंटर लाये जहां उन्हें भोजन आदि कराने के साथ सभी को नहला-धुलाकर नये वस्त्र दिये तथा मेडीकल टीम बुलाकर उनका मेडीकल परीक्षण कराया। 
थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि वे मुख्य विकास अधिकारी से बात कर युवक को एक हजार रूपया प्रतिमाह की पारिवारिक पेंशन दिलाने का भी प्रयास करेंगे। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER