नड्डा, शाह समेत तमाम नेताओं ने दी राष्ट्रीय प्रेस दिवस की बधाई

नड्डा, शाह समेत तमाम नेताओं ने दी राष्ट्रीय प्रेस दिवस की बधाई

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर सभी मीडियाकर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान मीडिया की भूमिका सराहनीय रही। नड्डा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया के सभी मित्रों को शुभकामनाएं। मैं उन […]

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर सभी मीडियाकर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान मीडिया की भूमिका सराहनीय रही।

नड्डा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया के सभी मित्रों को शुभकामनाएं। मैं उन मीडियाकर्मियों के काम की सराहना करता हूं जो बिना थके काम करते हैं और विभिन्न समाचारों को सामने लाते हैं। उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान भी ऐसा किया। समाज को आवाज देने में मीडिया की भूमिका सराहनीय है।”

वहीं, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, “राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर बधाई। हमारी मीडिया बिरादरी अपने महान राष्ट्र की नींव को मजबूत करने की दिशा में अथक प्रयास कर रही है। मोदी सरकार प्रेस की स्वतंत्रता के लिए प्रतिबद्ध है और इसका विरोध करने वालों के खिलाफ है। कोविड-19 के दौरान मीडिया की उल्लेखनीय भूमिका सराहनीय है।”

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने बधाई संदेश में लिखा, “फ्री प्रेस हमारे लोकतंत्र की विशेषता और आधारशिला है। राष्ट्रीय प्रेस दिवस प्रेस की स्वतंत्रता एवं जिम्मेदारियों की ओर हमारा ध्यान आकर्षित करता है। आज सबसे बड़ा संकट है फेक न्यूज, पत्रकारों को इसका ध्यान रखना चाहिए। सभी पत्रकारों को शुभकामनाएं।”

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER