नवादा में 4 पुलिस कर्मी सहित 9 नए कोरोना पोजेटिव, अब जिले में 36 मरीज

नवादा में 4 पुलिस कर्मी सहित 9 नए कोरोना पोजेटिव, अब जिले में 36 मरीज

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नवादा ।नवादा जिले में सिविल सर्जन के अंगरक्षक , चार पुलिसकर्मियों सहित नौ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिससे इस जिले में करोना मरीजों की संख्या अब  36 हो गई है।एसपी ने बुंदेलखंड के थाना अध्यक्ष सहित वहां पदस्थापित सभी नौ पुलिसकर्मियों को भी एकांतवास केंद्र भेज दिया है । अप्रवासी लोगों के पहुंचने के […]
नवादानवादा जिले में सिविल सर्जन के अंगरक्षक , चार पुलिसकर्मियों सहित नौ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिससे इस जिले में करोना मरीजों की संख्या अब  36 हो गई है।एसपी ने बुंदेलखंड के थाना अध्यक्ष सहित वहां पदस्थापित सभी नौ पुलिसकर्मियों को भी एकांतवास केंद्र भेज दिया है । अप्रवासी लोगों के पहुंचने के बाद प्रशासनिक अदूरदर्शिता के कारण सही तरीके से एकांतवास केंद्र में रखने की व्यवस्था नहीं की जा सकी है । इसके कारण जिले में  कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ रहा है ।जिले के दर्जनों गांवों में बाहर से आए लोग एकांतवास केंद्र में रहना चाहते हैं लेकिन प्रशासनिक व्यवस्था  इसमें अक्षम साबित हो रहा है और उन्हें एकांतवास केंद्र में  नहीं रखा गया है ।नवादा जिले के हिसुआ थाने के शिवनारायण बीघा  तथा गोविंदपुर थाने के बुधवारा गांव में दर्जनों की संख्या में लोग बाहर से आए हैं जो निश्चित तौर पर सरकार के एकांतवास केंद्र में जाना चाहते हैं। जिला प्रशासन की ओर से व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण इन सबों को एकांतवास के केंद्र में रखना संभव नहीं हो पा रहा है ।
डीएम यशपाल मीणा का व्यवहार ऐसा है कि  उन्हें कोई अधिकारी सलाह देने  की  हिम्मत नहीं करते ।अधिकारियों का कहना है कि गलती नहीं होने के बावजूद भी सदर एसडीओ रहे अनु कुमार को गलत रिपोर्ट भेजकर डीएम ने निलंबित करा दिया है ।तब से कोई अधिकारी उन्हें सही सलाह देने की भी हिम्मत नहीं करते ।
पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से स्थिति ज्यादा विकराल होती दिख रही है। हालांकि एसपी हरिप्रसाद एस ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षित रखकर उन्हें रोग मुक्त करा लिया जाएगा ।कई गांवों से जिला प्रशासन को सूचित किया गया है कि बाहर से आए प्रवासियों को एकांतवास केंद्र में रखा जाए लेकिन जिला या प्रखंड प्रशासन के अधिकारी उन्हें एकांतवास  केंद्र में लाकर रखने की दिशा में कोई खास पहल नहीं कर रहे हैं ।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER