नौसेना के पूर्व अधिकारी से मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

नौसेना के पूर्व अधिकारी से मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। कांदिवली इलाके में नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई के मामले में गिरफ्तार 6 शिवसैनिकों को शनिवार को जमानत मिल गई है। कोरोना महामारी को कारण बताते हुए 5-5 हजार रुपये के मुचलके पर यह जमानत दी गई है।   जानकारी के अनुसार मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को सोशल […]
मुंबई। कांदिवली इलाके में नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई के मामले में गिरफ्तार 6 शिवसैनिकों को शनिवार को जमानत मिल गई है। कोरोना महामारी को कारण बताते हुए 5-5 हजार रुपये के मुचलके पर यह जमानत दी गई है।  
जानकारी के अनुसार मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को सोशल मीडिया में फारवर्ड किया था। इससे नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शर्मा की पिटाई कर दी थी। इसकी सूचना मिलते ही समतानगर पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची थी और आरोपितों- कमलेश चंद्रकांत कदम(39), संजय शांताराम मांजरे(52), राकेश राजाराम वेलणेकर(31), प्रताप मोतीराम सुंदवेरा(45), सुनील विष्णु देसाई( 42) और राकेश कृष्णा मुलीक(35) को गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को इन सभी आरोपितों को कोर्ट ने कोरोना का कारण बताते हुए 5-5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मंजूर कर दिया। 
मदन शर्मा ने बताया कि उन्होंने एक कार्टून व्हाट्सएप्प ग्रुप पर फारवर्ड कर दिया था। उसके बाद उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे थे। शुक्रवार शाम को करीब 10 शिवसैनिक उनके घर आए और उनकी पिटाई की। मदन शर्मा ने कहा कि उन्होंने आजीवन देश की सेवा की और अब शिवसेना के गुंडों ने उनपर इस तरह हमला किया है। इस मामले में सभी आरोपितों को जमानत मिल चुकी है, इसलिए वह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस घटना में घायल मदन शर्मा का इलाज मालाड स्थित संजीवनी अस्पताल में हो रहा है। 
भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि कंगना रनौत का कार्यालय तोड़ने के बाद शिवसैनिकों ने अब एक पूर्व अधिकारी पर हमला किया है। यह सब मुख्यमंत्री की शह पर किया जा रहा है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER