पांच दिनों से गायब वृद्धा का शव तालाब में मिला, समधी गायब

पांच दिनों से गायब वृद्धा का शव तालाब में मिला, समधी गायब

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज,  फोरेंसिंक टीम ने मौके से एकत्र किए साक्ष्य, पुलिस जांच में जुटी    बहराइच। पांच दिनों से गायब एक वृद्धा का शव तालाब में उतराता हुआ दिखाई पड़ा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा […]
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज, 
फोरेंसिंक टीम ने मौके से एकत्र किए साक्ष्य, पुलिस जांच में जुटी 
 
बहराइच। पांच दिनों से गायब एक वृद्धा का शव तालाब में उतराता हुआ दिखाई पड़ा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
घटना की सूचना पर एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फारेंसिंक टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्र कर खुलासा करने में जुट गई है। साथ रह रहे समधी अभी भी गायब है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 
कैसरगंज थाना क्षेत्र आनंद टेपरा गांव निवासी सिबाका 60 पत्नी श्रीपाल अपने समधी रामशरण के साथ रहती थी। पांच दिन पहले बीते शनिवार की रात दोनों लोग खाना खाकर लेटे हुए थे। उसके बाद से दोनों लोग गायब हो गए। गुरूवार की देर शाम घर के पास ही तालाब में वृद्धा का शव उतराता हुआ दिखाई पड़ा। 
 सूचना पर सीओ जंग बहादुर यादव व थानाध्यक्ष संजय सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फारेंसिंक टीम ने भी पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किया। 
एसपी ने बताया कि वृद्वा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि गायब समधी की तलाश जल्द से जल्द की जाए। 
 

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER