पाकिस्तान हाई कोर्ट ने नवाज शरीफ को पेश न होने पर लगाई फटकार

पाकिस्तान हाई कोर्ट ने नवाज शरीफ को पेश न होने पर लगाई फटकार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कोर्ट ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तानी मुस्लिम लीग (एन) के मुखिया नवाज शरीफ को कोर्ट के समक्ष पेश ना होने पर फटकार लगाई है। इस्लामाबाद हाई कोर्ट के न्यायाधीश मोहसीन अख्तर कयानी ने कहा कि आरोपित शरीफ सरकारी तंत्र को धोखा देकर विदेश चले गए। वह विदेश में बैठकर सरकारी […]
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कोर्ट ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तानी मुस्लिम लीग (एन) के मुखिया नवाज शरीफ को कोर्ट के समक्ष पेश ना होने पर फटकार लगाई है।

इस्लामाबाद हाई कोर्ट के न्यायाधीश मोहसीन अख्तर कयानी ने कहा कि आरोपित शरीफ सरकारी तंत्र को धोखा देकर विदेश चले गए। वह विदेश में बैठकर सरकारी तंत्र पर हंस रहे होंगे लेकिन यह शर्मिंदगी भरी हरकत है। कोर्ट ने यह टिप्पणी शरीफ के बयान के एक दिन के बाद की जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की संसद को वहां के सदस्य नहीं, बल्कि कोई और चला रहा है। अन्य लोग आते हैं और दिन के शुरुआत में एजेंडा भेजते हैं जिस पर संसद सदस्य चर्चा करते हैं तथा बिल पर अपना मत देते हैं। यह सब बातें नवाज शरीफ ने यूनाइटेड किंगडम से वर्चुअल माध्यम से अपने पार्टी को संबोधित करते हुए कहीं।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने नवाज शरीफ को यूनाइटेड किंगडम से वापस लाने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। नवाज शरीफ पिछले साल नवंबर से लंदन में इलाज के लिए गए हुए हैं। एक दिन पहले इमरान खान ने संबंधित अधिकारियों को नवाज शरीफ को जल्द से जल्द देश में लाने से संबंधित जिम्मेदारी सौंपी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER