प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं

प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में शनिवार को भी कोई सुधार नहीं हुआ। मुखर्जी की स्थिति स्थिर बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं। सेना के रिसर्च और रेफरल (आरएंडआर) अस्पताल, दिल्ली कैंट ने शनिवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का स्वास्थ्य बुलेटिन […]

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में शनिवार को भी कोई सुधार नहीं हुआ। मुखर्जी की स्थिति स्थिर बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं।

सेना के रिसर्च और रेफरल (आरएंडआर) अस्पताल, दिल्ली कैंट ने शनिवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर बताया कि पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी की हालत में आज सुबह भी कोई बदलाव नहीं आया। वह कोमा में हैं और फेफड़ों के संक्रमण के लिए उनका इलाज जारी है। उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं और वे अभी भी जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं।
उल्लेखनीय है कि 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी को गंभीर हालत में 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के दौरान मस्तिष्क में खून के थक्के होने की बात सामने आई और इसके बाद उनकी आपातकालीन जीवन रक्षक सर्जरी हुई थी। उसके बाद से वह वेंटिलेटर पर हैं और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं। वह कोरोना पॉजिटिव भी हैं। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER