बकाया भुगतान को लेकर मजदूरों ने किया प्रदर्शन 

बकाया भुगतान को लेकर मजदूरों ने किया प्रदर्शन 

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी, पूर्वी चंपारण। चीनी मिल के सभी पूर्व के कर्मचारी जिसमें से कुछ रिटायर्ड और कुछ का कार्यकाल अभी बाकी है सभी पैसा जल्द मजदूरों को मिले क्योंकि यह देश किसान और मजदूरों का देश है यहां सबसे पहला मुद्दा किसान एवं मजदूर होने चाहिए,  उनका समस्या होना चाहिए, किसान और मजदूरों को कैसे उनका […]
मोतिहारी, पूर्वी चंपारण। चीनी मिल के सभी पूर्व के कर्मचारी जिसमें से कुछ रिटायर्ड और कुछ का कार्यकाल अभी बाकी है सभी पैसा जल्द मजदूरों को मिले क्योंकि यह देश किसान और मजदूरों का देश है यहां सबसे पहला मुद्दा किसान एवं मजदूर होने चाहिए,  उनका समस्या होना चाहिए, किसान और मजदूरों को कैसे उनका हक और अधिकार मिले इस पर चर्चा और परिचर्चा होनी चाहिए, अगर जल्द से जल्द सुगौली चीनी मिल के मजदूर भाइयों को उनके मजदूरी का उचित मुआवजा एवं मजदूरी का बकाया पैसा नहीं मिल जाता है तब तक नवयुवक सेना शांत नहीं बैठेगी और जल्द सुगौली में भी आंदोलन करेगी। उक्त बातें बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक सह अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने प्रदर्शन के नेतृत्व करते हुए कही। जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा गया जिसमे सुगौली मिल के मैनेजर 1997 तक इंसेंटिव देखकर 2008 तक हस्ताक्षर करा कर हमें धोखा देना चाहते हैं, इसकी जानकारी जिलाधिकारी महोदय को आवेदन के माध्यम से दी गई। बताया गया है कि मिल मजदूरों का पूरा हिसाब करें रिटायरमेंट तक उसके बाद वे कहीं भी साइन करने को तैयार हैं, लेकिन जब तक मजदूरों का उचित मजदूरी नहीं मिलता है तबतक मजदूर लोग कहीं भी किसी भी फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे।
वही मौके पर मिंटू मिश्रा, अभिषेक पाण्डेय, सुदीश शर्मा, राजू यादव, प्रिन्स यादव, सूरज साह, राहुल मिश्रा, नईम अहमद, शेख शकील, इदरीस अंसारी, रमेश साह, वीरेंद्र कुशवाहा, रामप्रवेश बैठा, सकल राम, भुवन पासवान, बृजेश पाण्डेय, शशि ठाकुर, ब्रिज साह, उपेन्द्र कुमार आदि के साथ सैकड़ो किसान मजदूर एवं नवजवान उपस्थित थे ।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER