बदमाशों ने खल व्यापारी के कर्मचारी से लूटे 93 हजार रुपये

बदमाशों ने खल व्यापारी के कर्मचारी से लूटे 93 हजार रुपये

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बागपत। बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली रेलवे अंडरपास में खल व्यापारी के कर्मचारी से तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर साढ़े 93 हजार रुपए की लूटपाट को अंजाम दिया। उसके बाद लुटेरे बाइक पर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है।  बड़ौत शहर और बाइपास मंडी में नीरज गुप्ता की खल […]
बागपत। बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली रेलवे अंडरपास में खल व्यापारी के कर्मचारी से तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर साढ़े 93 हजार रुपए की लूटपाट को अंजाम दिया। उसके बाद लुटेरे बाइक पर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है। 
बड़ौत शहर और बाइपास मंडी में नीरज गुप्ता की खल की दुकान है। दो दिन पहले उनकी दुकान पर बावली गांव का शमीम उनसे सामान ले गया था जिसके रूपए उसने बाद में देने को कहा था। शमीम का चचेरा भाई अब्दुल रहमान नीरज गुप्ता की दुकान पर काम करता है। शुक्रवार सुबह अब्दुल रहमान जैसे ही दुकान के लिए चला तो शमीम ने उसे नीरज गुप्ता के बकाया 90 हजार रुपए दे दिए। जिसके बाद वह बाइक पर बावली रेलवे अंडरपास होते हुए बड़ौत आ रहा था। अंडरपास में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और मारपीट करते हुए साढ़े 93 हजार रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। 
पीड़ित अब्दुल रहमान का कहना है कि 90 हजार रुपए उसे शमीम ने नीरज गुप्ता को देने के लिए दिए थे, जबकि 35 सौ रुपए उसके पास पहले से ही थे। सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। 
कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि इस घटना में शमीम के अलावा अब्दुल रहमान से भी पूछताछ की गई है। घटना की जांच की जा रही है। उधर, इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है चूंकि एक पखवाड़े में लूटपाट की यह दूसरी वारदात है। घटनास्थल पर सीओ आलोक सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER