बहराइच : मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी

बहराइच : मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बहराइच। अहिरनपुरवा गांव में शुक्रवार की भोर पहर एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मारा गया। वह गोरखपुर जिले का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ 36 से अधिक मुकदमें दर्ज थे।   पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा मौजा गलकारा में एसटीएफ व […]
बहराइच। अहिरनपुरवा गांव में शुक्रवार की भोर पहर एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मारा गया। वह गोरखपुर जिले का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ 36 से अधिक मुकदमें दर्ज थे।
 
पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा मौजा गलकारा में एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम से गोरखपुर के 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी थाना गुलरिया के मंगलपुर गांव में रहने वाला पन्ना यादव से मुठभेड़ हुई। 
 
पुलिस ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग की। मुठभेड़ में अपराधी घायल हो गया, उसे इलाज के पीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के चलते यहां के डॉक्टरों ने उसे रेफर किया गया, जहां उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 
 
एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया अपराधी पन्ना यादव के खिलाफ गोरखपुर, महराजगंज, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी व आजमगढ़ में 36 से अधिक मुकदमें दर्ज थे। उसने गोरखपुर जेल के जेलर के साथ भी मारपीट भी की थी। जेल से भाग भी चुका था। मुठभेड़ के दौरान देशी राइफल 315 बोर, एक बंदूक 12 बोर व देशी पिस्टल व तमंचा भी बरामद हुआ।  

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER