बाप-बेटे के साथ मारपीट तथा अपमानित करने के आरोप में एक सरपंच, दो पंच व एक ठेकेदार सहित सात लोग गिरफ्तार

बाप-बेटे के साथ मारपीट तथा अपमानित करने के आरोप में एक सरपंच, दो पंच व एक ठेकेदार सहित सात लोग गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
राजौरी। जिले में जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जिले के कालाकोट तहसील के सियालसुई गाँव में एक पंचायत की बैठक के दौरान एक बाप-बेटे की जोड़ी के साथ मारपीट तथा अपमानित करने के आरोप में एक सरपंच, दो पंच और एक स्थानीय ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी, चंदन कोहली ने कहा […]
राजौरी। जिले में जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जिले के कालाकोट तहसील के सियालसुई गाँव में एक पंचायत की बैठक के दौरान एक बाप-बेटे की जोड़ी के साथ मारपीट तथा अपमानित करने के आरोप में एक सरपंच, दो पंच और एक स्थानीय ठेकेदार को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी, चंदन कोहली ने कहा कि एक लिखित शिकायत अमजद परवेज से प्राप्त हुई थी। अमजद ने शिकायत की थी कि उसके बड़े भाई ने सड़क निर्माण के मुद्दे पर एक स्थानीय ठेकेदार के साथ बहस की, जिसके बाद एक पंचायत बैठक (जिसके बारे में पुलिस अनजान थी) उस समय स्थानीय सरपंच के नेतृत्व में बुलाई गई थी।
बैठक के दौरान, सात लोगों ने शिकायतकर्ता अमजद परवेज और उसके पिता मोहम्मद बशीर पर बल का प्रयोग किया और उन्हें सबके सामने अपमानित करने और अपमानजनक कृत्यों का सहारा लेने के अलावा उन पर हमला किया।
इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सात लोगों पर मामला दर्ज किया है, जिसमें स्थानीय ठेकेदार अजय सिंह पिता मुंशी सिंह, सरपंच मोहम्मद खान पिता नबी बक्शी, पंच अब्दुल रशीदपिता मोहम्मद दीन, पंच मखना पिता मन्नी, रणजीत सिंह पिता चतर सिंह, पुष्पिंदर सिंह पिता जगदीश सिंह  और स्वर्ण सिंह पिता करनैल सिंह निवासी सियालसुअला शामिल हैं। 
एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कालाकोट पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और एसडीपीओ नौशहरा जाकिर शाहीन मिर्जा की निगरानी में पुलिस एक टीम ने सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी राजौरी ने आगे कहा कि मामले की पेशेवर तरीके से जांच की जा रही है। 
उन्होंने आगे कहा कि समाज में इस तरह के कृत्य के लिए कोई जगह नहीं है और भूमि के कानून के अनुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाती है और लोगों से भी अनुरोध किया जाता है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER