बारिश से जलमग्न हुआ पटना, सीएम निकले डूबे पटना का जायजा लेने

बारिश से जलमग्न हुआ पटना, सीएम निकले डूबे पटना का जायजा लेने

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। बारिश के पहले सभी दावे करते हैं कि इस बार पटना जल जमाव से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। मगर इन दिनों पटना में हुई बारिश ने सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है। इतना ही नहीं सूबे के मुखिया नीतीश कुमार शुक्रवार को लगातार हो रही बारिश के बीच शहर […]

पटना। बारिश के पहले सभी दावे करते हैं कि इस बार पटना जल जमाव से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। मगर इन दिनों पटना में हुई बारिश ने सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है। इतना ही नहीं सूबे के मुखिया नीतीश कुमार शुक्रवार को लगातार हो रही बारिश के बीच शहर और यहां की व्यवस्था का हाल जानने खुद निकल गए।मुख्यमंत्री ने पाटलिपुत्र कॉम्प्लेक्स, योगीपुर संप हाउस और ड्रेनेज, पहाड़ी ड्रेनेज, बादशाही पइन, बस टर्मिनल बैरिया और गांधी सेतु इलाके का निरीक्षण  किया ।

 पिछले साल पटना में हुई जबरदस्त बारिश के कारण पूरा शहर डूब गया था जिसके बाद सरकार की काफी फजीहत हुई थी। इस परिस्थिति से निपटने के लिए सरकार ने विभिन्न समितियों का गठन किया है लेकिन इसके बावजूद गुरुवार की देर रात तक हुई बारिश से पटना के विभिन्न इलाके जलमग्न हो गये है। अब देखने वाली बात ये है कि आगे सरकार जनता को क्या जवाब देती है या फिर गोलमटोल बातें कर अपना उल्लू सीधा कर लेगी। मगर नीतीश सरकार को भी यह भय सता रहा है कि इस बार पटना मुद्दा बना तो इसका खामियाजा भी चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER