बीएमएस ने पूरे किये 65 वर्ष, कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

बीएमएस ने पूरे किये 65 वर्ष, कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
लखनऊ। भारतीय मजदूर संघ की स्थापना से आज 65 वर्ष पूरे होने पर उत्तर प्रदेश के समस्त जिलों में स्थापना दिवस का कार्यक्रम बड़े ही सादगी के साथ मनाया गया है। लखनऊ में भी मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने एक दूसरे को बधाई देकर स्थापना दिवस की खुशियां मनाई।  भारतीय मजदूर संघ के लखनऊ इकाई […]
लखनऊ। भारतीय मजदूर संघ की स्थापना से आज 65 वर्ष पूरे होने पर उत्तर प्रदेश के समस्त जिलों में स्थापना दिवस का कार्यक्रम बड़े ही सादगी के साथ मनाया गया है। लखनऊ में भी मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने एक दूसरे को बधाई देकर स्थापना दिवस की खुशियां मनाई।
 भारतीय मजदूर संघ के लखनऊ इकाई के कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बीएमएस जो भारतीय मजदूर संघ का सूक्ष्म नाम है, के रूप में हम पहचान बना चुके हैं। बीएमएस किसी एक समाज विशेष का नहीं बल्कि हर मजदूर का है। हमने अपने नारे में ही साफ कर दिया है कि हम देश के हित में कार्य करेंगे और अपने काम के पूरे दाम लेंगे। 
 उन्होंने कहा कि आज बीएमएस के 65 वर्ष पूरे हो गए लेकिन बीएमएस जिस तरह से शुरू हुआ था, आज भी वैसा ही है। इस मजदूर संगठन के भीतर संगठनात्मक ढांचे में बदलाव हुए हैं लेकिन संगठन की नीतियों में और इसकी सोच में कोई बदलाव नहीं हुआ। कहा जाए तो 65 वर्षों में बीएमएस नहीं बदला है।
 उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में हमें कमजोर किया है लेकिन हम मजदूर टूटे नहीं है। देश के उद्योग जगत में हमारी अलग पहचान बनी है। आज हमारी इकाइयां हर कोने में मौजूद है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER