बेंगलुरु में 20 दिनों का और लॉकडाउन बढ़ना चाहिए: कुमारस्वामी

बेंगलुरु में 20 दिनों का और लॉकडाउन बढ़ना चाहिए: कुमारस्वामी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेंगलुरु। पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मांग की है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बेंगलुरु शहर में और 20 दिनों तक लॉकडाउन लगाया जाए। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों में शहर में खासी संख्या में कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं जिसके चलते सरकार ने सोमवार को बेंगलुरु के […]
बेंगलुरु। पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मांग की है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बेंगलुरु शहर में और 20 दिनों तक लॉकडाउन लगाया जाए। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों में शहर में खासी संख्या में कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं जिसके चलते सरकार ने सोमवार को बेंगलुरु के 4 क्षेत्रों में लॉकडाउन की घोषणा की।
ट्विटर पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमारस्वामी ने लिखा कि सरकार को लोगों की जिंदगी से खेलना बन्द करना चाहिए। आज कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन करने से कोई फायदा नहीं है। पूरे शहर में कम से कम 20 दिन का लॉकडाउन होना चाहिए। उन्होंने लिखा कि स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है ना कि अर्थव्यवस्था। अन्यथा बेंगलुरु एक औऱ ब्राज़ील बन जायेगा। उन्होंने गरीबों के लिए कल्याणकारी कदम उठाए जाने की मांग भी रखी तथा कहा कि गरीब और मजदूर वर्ग के लोगों को तुरंत राहत प्रदान की जानी चाहिए। राज्य के कामकाजी वर्ग के प्रत्येक व्यक्ति को 5-5 हजार रुपये मिलने चाहिए। सरकार द्वारा घोषित की गई सहायता जरूरतमन्दों तक नहीं पहुंची है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER