बेअंत सिंह की हत्या के दोषी जगतार सिंह हवारा के खिलाफ सुनवाई टली

बेअंत सिंह की हत्या के दोषी जगतार सिंह हवारा के खिलाफ सुनवाई टली

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के दोषी जगतार सिंह हवारा के खिलाफ लंबित केसों की सूची अपडेट करने की मांग पर सुनवाई टाल दी है। जस्टिस अनूप जयराम भांभानी की बेंच ने इस मामले पर 2 फरवरी को सुनवाई करने का आदेश दिया। पहले की सुनवाई के […]
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के दोषी जगतार सिंह हवारा के खिलाफ लंबित केसों की सूची अपडेट करने की मांग पर सुनवाई टाल दी है। जस्टिस अनूप जयराम भांभानी की बेंच ने इस मामले पर 2 फरवरी को सुनवाई करने का आदेश दिया।
पहले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दिल्ली के जेल प्रशासन को निर्देश दिया था कि वो हवारा के खिलाफ लंबित केसों की सूची दाखिल करे। जगतार सिंह हवारा ने याचिका दायर कर कहा है कि उसके खिलाफ लंबित केसों की संख्या को अपडेट कर उसे जेल की रिकॉर्ड में लाया जाए। हवारा की ओर से वकील महमूद प्राचा ने कोर्ट से कहा कि दिल्ली सरकार का जेल विभाग हवारा के खिलाफ लंबित मामलों को अपडेट करे और उसे जेल रिकॉर्ड में लाया जाए। 
प्राचा ने कहा कि हवारा की ओर से उपलब्ध दस्तावेजों के आधार पर जेल प्रशासन लंबित मामलों की कुल संख्या को अपडेट करे। इसके बिना वह अपने वैधानिक अधिकारों जैसे पेरोल या सजा निलंबित करने की मांग करने से वंचित हो जाएगा। सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार की ओर से वकील राहुल मेहरा ने इस मामले पर जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की। हवारा बब्बर खालसा इंटरनेशनल का सदस्य रहा है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER