ब्रेकिंग: बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

ब्रेकिंग: बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में शुक्रवार सुबह एक युवक को दो बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ भी मौके पर पहुंचे हैं। रेवती थानाध्यक्ष शैलेश […]
बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में शुक्रवार सुबह एक युवक को दो बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ भी मौके पर पहुंचे हैं।
रेवती थानाध्यक्ष शैलेश सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि दुर्जनपुर गांव निवासी भूपेंद्र पटेल (40) पुत्र रामजी पटेल गांव के बाहर आज सुबह पैदल जा रहे थे। तभी दो लोग पहुंचे और उसे गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले। इस बीच गोली लगने से भूपेंद्र पटेल की मौत हो गई।
थानाध्यक्ष ने बताया कि भूपेंद्र पटेल 2008 में एक हत्या का आरोपित था। जिसमें 2013 में जेल से जमानत पर छूट कर आया था। कुछ समय तक वह इधर-उधर रहने के बाद पिछले डेढ़ साल से वह गांव में ही रह रहा था। इस कारण पुरानी रंजिश के चलते भी पुलिस इस वारदात को देख रही है।
उधर, बताया जा रहा है कि हत्या के बाद भागते समय बदमाश एक बोलेरो ड्राइवर समेत ले गए हैं। तड़के हुई सनसनीखेज वारदात के बाद रेवती व बैरिया थाने की पुलिस के साथ ही पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम भी बुलाकर मौके पर साक्ष्य जुटाए गए हैं।
दिन की शुरुआत होते ही हत्या की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं। हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास भी शुरू हो गए हैं।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER