भड़काऊ बयान देने वालों पर होगी कार्रवाई : पुलिस महानिदेशक

भड़काऊ बयान देने वालों पर होगी कार्रवाई : पुलिस महानिदेशक

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हैदराबाद। तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी ने कहा है कि नगर निकाय चुनाव के दौरान नेताओं के विवादास्पद बयान कानूनी जांच के दायरे में होंगे और किसी भी भाषा में अगर कानून के उल्लंघन हुआ तो मामला दर्ज किया जायेगा। पुलिस महानिदेशक यहां ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था की […]
हैदराबाद। तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी ने कहा है कि नगर निकाय चुनाव के दौरान नेताओं के विवादास्पद बयान कानूनी जांच के दायरे में होंगे और किसी भी भाषा में अगर कानून के उल्लंघन हुआ तो मामला दर्ज किया जायेगा।
पुलिस महानिदेशक यहां ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान भड़काऊ भाषण और बयान देकर विभिन्न समूह के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने वालों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जीएचएमसी चुनाव के दौरान कुछ असामाजिक व सांप्रदायिक तत्व व सांप्रदायिक भावना भड़का कर दंगे कराने की सोच रहे हैं, पुलिस के पास इस संबंध में पुख्ता जानकारी है। ऐसे असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। सोशल मीडिया पर भी पुलिस की निगरानी कर रही है और नागरिकों को इस मामले में सावधान रहना होगा।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER