भाजपा नेता गोरधन ज़दाफिया की हत्या की साजिश को एटीएस ने किया नाकाम, शार्पशूटर दबोचा

भाजपा नेता गोरधन ज़दाफिया की हत्या की साजिश को एटीएस ने किया नाकाम, शार्पशूटर दबोचा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अहमदाबाद। गुजरात की आतंक निरोधक दस्ता (एटीएस) ने राज्य के पूर्व गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गोरधन जदाफिया की हत्या की साजिश को नाकाम करने का दावा किया है। एटीएस ने मंगलवार की रात कालूपुर रिलीफ रोड पर एक होटल से शार्प शूटर काे गिरफ्तार किया है। यह शार्प शूटर छोटा शकील गिरोह का बताया जा रहा […]
अहमदाबाद। गुजरात की आतंक निरोधक दस्ता (एटीएस) ने राज्य के पूर्व गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गोरधन जदाफिया की हत्या की साजिश को नाकाम करने का दावा किया है। एटीएस ने मंगलवार की रात कालूपुर रिलीफ रोड पर एक होटल से शार्प शूटर काे गिरफ्तार किया है। यह शार्प शूटर छोटा शकील गिरोह का बताया जा रहा है। 
बताया गया कि एटीएस टीम को मंगलवार की देर रात एक होटल में दो शार्प शूटरों के छिपे होने की सूचना मिली। एटीएस ने उस होटल पर छापा मारा। अपने को घिरा देखकर शार्प शूटरों ने फायरिंग कर दी। एटीएस टीम ने घेर कर एक शूटर को पकड़ा लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। उसके पास से  एक स्वचालित पिस्तौल बरामद हुई। गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस स्टेशन लाया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
अहमदाबाद एटीएस के अनुसार इसकी गिरफ्तारी से मुंबई के एक शार्प शूटर का कनेक्शन खुलासा हुआ है। मुंबई स्थित शार्पशूटर को पाकिस्तान से सुपारी दी गई थी। जांच में पता चला है कि यह शार्प शूटर एक राजनीतिक नेता की हत्या करने के लिए गुजरात आया था।  
एटीएस प्रमुख हिमांशु शुक्ला ने बताया कि एटीएस के पास छोटा शकील गिरोह के दो शार्प शूटरों के शहर के एक होटल में रुकने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने रात करीब 3 बजे कालूपुर रिलीफ रोड पर स्थित एक होटल पर छापा मारा था। शार्पशूटरों ने एटीएस टीम पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के बाद एटीएस की टीम ने एक शार्पशूटर पकड़ा लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। उन्होंने बताया कि यह दोनों भाजपा के नेता व राज्य के पूर्व गृह मंत्री गोरधन जदाफिया की हत्या करने आये थे। 
उल्लेखनीय है कि अंडरवर्ल्ड गिरोहों के निशाने पर देश के कई भाजपा के नेता लंबे समय से हैं। इनमें जदाफिया का भी नाम शामिल है। गुजरात में 2002 के दंगों के समय जदाफिया राज्य के गृहमंत्री थे।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER