भाजपा ने सोशल साइट पर चलाया अभियान

भाजपा ने सोशल साइट पर चलाया अभियान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कोलकाता। बिहार में बहुमत के जादुई आंकड़े को पार करने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ललकार शुरू कर दी है। बंगाल भाजपा के नेताओं ने सोशल साइट पर अभियान चला रखा है, जिसमें “# अब बंगाल, रोक सको तो रोक लो” ट्रेंड किया […]

कोलकाता। बिहार में बहुमत के जादुई आंकड़े को पार करने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ललकार शुरू कर दी है। बंगाल भाजपा के नेताओं ने सोशल साइट पर अभियान चला रखा है, जिसमें “# अब बंगाल, रोक सको तो रोक लो” ट्रेंड किया जा रहा है। इसके जरिए भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि बिहार के बाद अब बंगाल में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। अगर कोई रोक सकता है तो रोककर दिखाओ।

आसनसोल से सांसद और केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ममता बनर्जी एक के बाद एक भाजपा कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतरवा रही हैं, ताकि सत्ता में बनी रहें लेकिन उनका सपना पूरा नहीं होगा। अब बंगाल में परिवर्तन की बारी है। रोक सको तो रोक लो।

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विट किया है, “लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सबकुछ है। पश्चिम बंगाल जनता के सामने ममता दीदी का असली चेहरा सामने आ चुका है। जनता तृणमूल सरकार से त्रस्त आ चुकी है। हवा अब भाजपा की ओर बह रही है। अब बंगाल की बारी है, रोक सको तो रोक लो। इसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं ने भी ट्विटर और फेसबुक पर अभियान चला रखा है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER