मथुरा: सीएफआई के गिरफ्तार 4 सदस्यों से ईडी ने शुरू की पूछताछ

मथुरा: सीएफआई के गिरफ्तार 4 सदस्यों से ईडी ने शुरू की पूछताछ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मथुरा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज यहां पहुंच गई। थाना हाईवे स्थित रतनलाल फूल कटोरी देवी स्कूल में बनाई गई अस्थाई जेल में बंद सीएफआई के चार सदस्यों से ईडी विदेशों से हुई फंडिंग मामले में पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि बीती 5 अक्टूबर को मांट टोल प्लाजा पर सीएफआई के चार सदस्यों […]

मथुरा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज यहां पहुंच गई। थाना हाईवे स्थित रतनलाल फूल कटोरी देवी स्कूल में बनाई गई अस्थाई जेल में बंद सीएफआई के चार सदस्यों से ईडी विदेशों से हुई फंडिंग मामले में पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बीती 5 अक्टूबर को मांट टोल प्लाजा पर सीएफआई के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन आरोपितों में अतीकुर्रहमान निवासी मुजफ्फरनगर, आलम निवासी रामपुर, सिद्दीक निवासी केरल, मसूद निवासी बहराइच शामिल हैं। इनके पास से लैपटॉप, मोबाइल और जस्टिस फॉर हाथरस के पंपलेट बरामद हुए थे। सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद अदालत के आदेश पर चारों को थाना हाईवे स्थित रतनलाल फूल कटोरी देवी स्कूल में बनाई गई अस्थाई जेल में बंद कर दिया गया। इन सभी पर हाथरस में जाकर सांप्रदायिक हिंसा कराने की साजिश का आरोप है। इसके लिए विदेश फंडिंग भी हुई है। इसी मामले में ईडी ने बुधवार को यहां पहुंचकर चारों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER