मनी लान्ड्रिंग : शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से ईडी ने की 6 घंटे पूछताछ

मनी लान्ड्रिंग : शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से ईडी ने की 6 घंटे पूछताछ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लान्ड्रिंग के मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से गुरुवार को 6 घंटे तक पूछताछ की। सरनाईक ने कहा कि वे ईडी की आगे की पूछताछ में भी सहयोग करेंगे।  जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह प्रताप सरनाईक ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी की पूछताछ के बाद प्रताप सरनाईक ने […]
मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लान्ड्रिंग के मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से गुरुवार को 6 घंटे तक पूछताछ की। सरनाईक ने कहा कि वे ईडी की आगे की पूछताछ में भी सहयोग करेंगे। 
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह प्रताप सरनाईक ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी की पूछताछ के बाद प्रताप सरनाईक ने पत्रकारों को बताया कि ईडी ने उनसे उनके राजनीतिक एवं व्यावसायिक विषयों पर पूछताछ की और इसका जवाब उन्होंने दिया है। अब जांच एजेंसी ईडी ही बता सकती है कि वह उनके सवालों से संतुष्ट है अथवा असंतुष्ट। हालांकि ईडी की ओर से पूछताछ के संबंध में मीडिया को कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।
विधायक सरनाईक ने कहा कि ईडी ने उन्हें फिर से नोटिस जारी नहीं किया है, लेकिन उन्होंने ईडी से कहा है कि जब भी उन्हें फिर से कोई जानकारी चाहिए वह सिर्फ एक फोन पर दो घंटे के अंदर उपलब्ध रहेंगे। सरनाईक ने कहा कि टाप्स ग्रुप अनियमितता मामले में आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग भी उन्होंने एक जनप्रतिनिधि के रूप में ईडी से की है। 
उल्लेखनीय है कि टाप्स ग्रुप नामक कंपनी को मुंबई महानगर क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण (एमएमआरडीए) में निजी सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराने का ठेका दिया गया था। इसी ठेके में हुई आर्थिक अनियमितता की जांच ईडी कर रहा है। विधायक सरनाईक पर आरोप है कि उन्होंने टॉप्स ग्रुप को ठेका दिलाने में मदद की। ईडी ने सरनाईक के घर और कार्यालय पर छापा मारा था। इसके बाद उनके बेटे विहंग सरनाईक से भी छह घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी इस मामले में प्रताप सरनाईक के नजदीकी अमित चांदोले को गिरफ्तार कर चुकी है और उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER