मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी कंपनी के साथ किए गए करार को ना केवल सपना चौधरी ने तोड़ा, बल्कि उनके क्लाइंट को भी कंपनी से दूर करने का काम किया है। फिलहाल […]
नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी कंपनी के साथ किए गए करार को ना केवल सपना चौधरी ने तोड़ा, बल्कि उनके क्लाइंट को भी कंपनी से दूर करने का काम किया है। फिलहाल इस बाबत आईपीसी की धारा 406/420 और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आर्थिक अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार आर्थिक अपराध शाखा को बीते जुलाई महीने में शिकायत दी गई थी। शिकायत में सपना चौधरी के अलावा उसके परिवार के सदस्यों नीलम, करण, रचना, शिवानी और नितिन कुमार का नाम भी दिया गया है। शिकायत इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन चावला की तरफ से दी गई है। पुलिस एफएआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ितों का कहना है कि डांस प्रोग्राम करने के लिए सपना ने लाखों रुपये लिए लेकिन वह आयोजन में नहीं आई। आरोप है कि आयोजन के लिये सपना ने 6 करोड़ रुपये लिए लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया। सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा के हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER