महिला की संदिग्ध हालात में मौत

महिला की संदिग्ध हालात में मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दि‍ल्‍ली । बाहरी उत्‍तरी ज‍िले के नरेला इलाके में एक महिला की उसके ससुराल में संदिगध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में महिला के मायके वालों ने एसडीएम को दिये बयान में दहेज के लिए हत्या करने का आरोप ससुराल वालों […]
नई दि‍ल्‍ली । बाहरी उत्‍तरी ज‍िले के नरेला इलाके में एक महिला की उसके ससुराल में संदिगध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में महिला के मायके वालों ने एसडीएम को दिये बयान में दहेज के लिए हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान सोनिया के रूप में हुई। उसका मायका सुलतानपुर डबास में था। दस दिसंबर,2018 में लामपुर सूरज कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण से उसकी शादी हुई थी। सोनिया के मां ने एसडीएम को दिए बयान में बताया कि करीब एक महीने पहले ही सोनिया ने लड़की को जन्म दिया था, जिसके लिए उसने पन्द्रह हजार रुपये दिये थे। करीब चार-पांच दिन पहले सोनिया ने फोन कर कहा कि ससुराल वाले उसकी पिटाई करते हैं, उसे घर ले जाओ। दोनों की जबसे शादी हुई है,  प्रवीण उससे छोटी-छोटी बातों पर मारपीट करता है। उसकी सास प्रवीण को उकसाया करती थी। सभी ससुराल वाले उसको पीटा करते थे। जब सोनिया को बच्ची हुई थी, ससुराल वाले एक लाख रुपये मांग रहे थे।
गुरुवार दोपहर ससुराल वालों ने उनको फोन पर बताया था कि सोनिया ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है लेकिन उनकी बेटी खुदकुशी नहीं कर सकती है। उसकी हत्या की गई है, जिसको खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची। सोनिया को मृतावस्था में डबल बैड पर लिटा रखा था। उसके गले में एक लाल व क्रीम कलर के कपड़े की बनी रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने मौके पर से सबूत इकट्ठा किए और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER