मुखिया पति ने खुद पंचायत को सेनेटाइज करने का बीड़ा उठाया

मुखिया पति ने खुद पंचायत को सेनेटाइज करने का बीड़ा उठाया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अरविंद/ दिवाकर बगहा :- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अब हर कोई आगे बढ़कर काम करने लगा है। बगहा एक प्रखण्ड के ग्राम पंचायत राज नड्डा के मुखिया पति ने खुद पंचायत को सेनेटाइज करने का बीड़ा उठाया है।पंचायत के प्रत्येक गांवों में कर्मियों के साथ वो खुद छिड़काव करते दिख रहे हैं साथ ही […]


अरविंद/ दिवाकर बगहा :- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अब हर कोई आगे बढ़कर काम करने लगा है। बगहा एक प्रखण्ड के ग्राम पंचायत राज नड्डा के मुखिया पति ने खुद पंचायत को सेनेटाइज करने का बीड़ा उठाया है।पंचायत के प्रत्येक गांवों में कर्मियों के साथ वो खुद छिड़काव करते दिख रहे हैं साथ ही गांव के लोगों को अपने आस पास साफ सफाई रखने और लॉक डाउन सहित सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का सन्देश दे रहे हैं। मुखिया पति कर्मियों के साथ पंचायत के प्रत्येक गांवों में जाते हैं और खुद से ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करते हैं साथ ही गांव वासियों से अपील करते हैं कि वे अपने आस पास साफ सफाई रखें और घरों में रहकर लॉक डाउन को सफल बनाएं, और यदि घर से बाहर निकलते हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।लगातार तीन दिनों से पंचायत के गांवों को सेनेटाइज करने का काम चल रहा है. इस दौरान गांव के घरों और गलियों को सेनेटाइज किया जा रहा है।ग्रामीणों का कहना है कि मुखिया पति गांवों को सेनेटाइज करवा रहे हैं, ताकि कोरोना वायरस से बचा जा सके।ग्रामीण भी बारी- बारी से सेनेटाइजर का छिड़काव कर मुखिया की मदद कर रहे हैं और लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं।
मुखिया पति रामु चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने सभी पंचायतों के मुखिया को कोरोना से लड़ने की जो जिम्मेदारी सौंपी है. उसका वो बखूबी पालन कर रहे हैं और पंचायत सचिव अरविंद कुमार के नेतृत्व में खुद से ब्लीचिंग पाउडर से गांवों को सेनेटाइज कर रहे हैं, ताकि उनकी पंचायत के लोगों में यह संदेश जाए कि मुखिया खुद इतने सजग हैं।तो उन्हें भी जागरूक होकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER