मोटरसाइकिल और हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल और हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी। मोतिहारी के सड़कों पर दिनदहाड़े कई लूट कांडों को अन्जाम देकर पुलिस की नींद उड़ा देने वाले सड़क लुटेरा गिरोह का उद्भेदन मोतिहारी पुलिस ने कर दिया है। इस बात की जानकारी एसपी उपेंद्र शर्मा ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता कर की दी। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों ने मोतिहारी के मधुबनी घाट […]

मोतिहारी। मोतिहारी के सड़कों पर दिनदहाड़े कई लूट कांडों को अन्जाम देकर पुलिस की नींद उड़ा देने वाले सड़क लुटेरा गिरोह का उद्भेदन मोतिहारी पुलिस ने कर दिया है। इस बात की जानकारी एसपी उपेंद्र शर्मा ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता कर की दी। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों ने मोतिहारी के मधुबनी घाट पर बैंक अधिकारी से मोटरसाइकिल लूट ली थी और बैंक अधिकारी को दो गोली भी मार दी थी। इसके अलावा चंद दिनों के अन्दर ही इन अपराधियों ने जिले में सीएसपी संचालक से भी लूट किया था। इन अपराधियों ने एक के बाद एक करीब आधे दर्जन सड़क लूट की वारदातों को अन्जाम देकर पुलिस की नींद को उड़ा दिया था।

जिले में ताबड़तोड हो रही लूट की वारदातों से परेशान मोतिहारी के एसपी ने तीन एसडीपीओ और पांच थानाध्यक्ष को मिलाकर स्पेशल टीम बनाया था। इस टीम ने पूरे जिले में लुटेरों की तलाश में कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की और लूट की मोटरसाइकिल और हथियार के साथ आठ अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली। हालांकि जब टीम ने काम करना शुरू किया तो जिले के अलग-अलग इलाकों में छुपे अपराधियो ने अपना ठिकाना बदलना भी शुरू कर दिया था पर पुलिस हाइटेक तरीके से इन अपराधियों को ट्रेस करती रही और सरगना समेत पूरे गिरोह को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER