मोतिहारी पुलिस ने योजना बना रहेे दो अपराधियों को मौके पर किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने योजना बना रहेे दो अपराधियों को मौके पर किया गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी। मोतिहारी पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा ने मंगलवार को अपने कार्यालय में बताया कि मोतिहारी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। कि सुगौली थाना अंतर्गत छपरा बहास के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की […]
मोतिहारी। मोतिहारी पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा ने मंगलवार को अपने कार्यालय में बताया कि मोतिहारी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।
कि सुगौली थाना अंतर्गत छपरा बहास के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाई करते हुए सुगौली थाना के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आवश्यक कार्यवाई करने का निर्देश दिया गया। उक्त निर्देश के आलोक में गठित टीम त्वरित कार्यवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस बल को देखकर वहां पर उपस्थित दो व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगे लेकिन टीम ने खदेड़कर दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया।  व्यक्तियों की तलाशी लेने पर दोनों  के पास से एक पिस्टल , एक देशी कट्टा , पांच गोली व एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। 
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में बताया गया है कि एक का नाम चुन्नू तिवारी जो सुगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास (तिवारी टोला) के निवासी है तो दूसरा तवरेज आलम उर्फ सलमान जो आदापुर थाना क्षेत्र के हरकटवा निवासी है। इनका आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार अपराधी चुन्नू तिवारी एवं उनके सहयोगियों ने 24 फरवरी को धनबाद जिला अंतर्गत चिरकुंडा क्षेत्र में पांच लाख रुपये का सुपारी लेकर विनोद झा नामक व्यक्ति की हत्या दिन दहाड़े गोली मारकर की थी। इसके पूर्व में भी उसने भारत-नेपाल सीमा स्थित रक्सौल थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी पर अपने सहयोगियों के साथ बम पटका  था। जिसमें जेल भी जा चुका है। तबरेज आलम का अपराधी इतिहास खंगाला जा रहा है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER