राहुल का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा- संकट के समय शुतुरमुर्ग बन गई मोदी सरकार

राहुल का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा- संकट के समय शुतुरमुर्ग बन गई मोदी सरकार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड से सांसद राहुल गांधी अर्थव्यवस्था और कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की विफलता के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 केस के बढ़ते आंकड़े और गिरती जीडीपी की समस्या को लेकर कहा कि सरकार समाधान खोजने को तत्पर […]

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड से सांसद राहुल गांधी अर्थव्यवस्था और कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की विफलता के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 केस के बढ़ते आंकड़े और गिरती जीडीपी की समस्या को लेकर कहा कि सरकार समाधान खोजने को तत्पर नहीं है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की तुलना ‘शुतुरमुर्ग’ से की और पूछा कि समस्या को अनदेखा करने से उसकी भयावहता कम हो जाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाय शुतुरमुर्ग बन जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि आज देश हर गलत दौड़ में आगे है, चाहे कोरोना संक्रमण के आंकड़े हों या फिर जीडीपी में गिरावट की बात।

अपने ट्वीट के साथ राहुल ने कोरोना मामलों की संख्या में इजाफे को लेकर एक वीडियो भी साझा किया। जिसमें कहा गया है कि पिछले दो दिनों में भारत में रोज नब्बे हजार कोरोना के केस आए हैं, यानी दो दिन में ही 1.80 लाख केस। यह दुनिया में अबतक आए सबसे अधिक केस हैं। नये आंकड़ों के मुताबिक भारत ने कोविड-19 मामलों में अब ब्राजील को पछाड़ दिया है और अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर आ गया है। भारत में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर ही केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER