विद्यार्थी परिषद की बैठक में आगामी आंदोलन की बनी रणनीति

विद्यार्थी परिषद की बैठक में आगामी आंदोलन की बनी रणनीति

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेगूसराय। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंझौल इकाई की बैठक रविवार को मंझौल कॉलेज में हुई। बैठक में कॉलेज इकाई का गठन, मतदाता जागरूकता अभियान, सदस्यता अभियान एवं आगामी आंदोलन पर चर्चा की गई। मौके पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में विश्वविद्यालय खुले एवं मंझौल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई […]

बेगूसराय। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंझौल इकाई की बैठक रविवार को मंझौल कॉलेज में हुई। बैठक में कॉलेज इकाई का गठन, मतदाता जागरूकता अभियान, सदस्यता अभियान एवं आगामी आंदोलन पर चर्चा की गई। मौके पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में विश्वविद्यालय खुले एवं मंझौल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई हो, इसको लेकर आज से आंदोलन का संकल्प लिया गया। इस चुनाव में बेगूसराय विश्वविद्यालय, सभी कॉलेजों में पीजी की पढ़ाई, एम्स की स्थापना आदि मुद्दे को लेकर बेगूसराय के छात्र एवं युवा को जागरूक करेंगे। जो छात्र हित की बात, विश्वविद्यालय, पीजी की पढ़ाई के मुद्दे पर समर्थन करेगा उसे वोट देने का निर्णय लिया गया है। 

जिला संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि मंझौल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई को लेकर लगातार मांग किया जा रहा है। लेकिन अभी तक पीजी की पढ़ाई शुरू नहीं हुई है। पीजी की पढ़ाई नहीं होने कारण सबसे ज्यादा परेशानी छात्राओं को हो रही है। नगर मंत्री शिवम कुमार एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमृतांशु कुमार ने कहा कि 20 अक्टूबर तक सभी कॉलेजों में कॉलेज इकाई का गठन किया जाएगा।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER