शव नहीं मिलने से आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच, टायर जलाकर किया प्रदर्शन

शव नहीं मिलने से आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच, टायर जलाकर किया प्रदर्शन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेगूसराय। जितिया के दिन गंगा नदी के चाक घाट पर स्नान करने के दौरान डूबे युवक की लाश बरामद नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने शनिवार को खातोपुर में एनएच-31 को जाम कर हंगामा मचाया तथा टायर जलाकर प्रदर्शन किया है। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पहुंची मुफस्सिल थाना और लाखो ओपी की पुलिस […]

बेगूसराय। जितिया के दिन गंगा नदी के चाक घाट पर स्नान करने के दौरान डूबे युवक की लाश बरामद नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने शनिवार को खातोपुर में एनएच-31 को जाम कर हंगामा मचाया तथा टायर जलाकर प्रदर्शन किया है। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पहुंची मुफस्सिल थाना और लाखो ओपी की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया तथा गंगा नदी से शव खोजने का भरोसा दिलाया। जिसके बाद एनएच पर यातायात बहाल हो सका है।

अयोध्याबाड़ी निवासी महेन्द्र महतों का पुत्र हरि किशोर कुमार जितिया के दिन दस सितम्बर को गंगा स्नान करने मटिहानी थाना क्षेत्र के चाकघाट गया था। स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण हरि किशोर कुमार गंगा में डूब गया, जिसकी लाश अभी तक बरामद नहीं हो सकी है। लोगों का कहना है कि घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी प्रशासन द्वारा शव खोजने के लिए कोई पुख्ता व्यवस्था नहीं की गई है। परिजन उसी दिन से खाना-पीना त्याग चुके हैं, घर में सभी की हालत नाजुक होते जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER