शादीशुदा युवक ने प्रेमिका की गोलीमार की हत्या, खुद को भी मारी गोली

शादीशुदा युवक ने प्रेमिका की गोलीमार की हत्या, खुद को भी मारी गोली

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मथुरा। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महोली रोड स्थित हरिनगर में बीतीरात शादीशुदा युवक ने पड़ौस में रहने वाली युवती को गोली मारते हुए स्वयं को गोली मार ली। जिसमें युवती की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल […]
मथुरा। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महोली रोड स्थित हरिनगर में बीतीरात शादीशुदा युवक ने पड़ौस में रहने वाली युवती को गोली मारते हुए स्वयं को गोली मार ली। जिसमें युवती की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल युवक को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस संबंध में पुलिस का मानना है कि यह घटना प्रेम-प्रसंग के चलते हुई है, मामले की जांच की जा रही है, क्योंकि मृतका के परिजन युवक पर दुष्कर्म व बंधक बनाने का भी आरोप लगा रहे हैं। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महोलीरोड स्थित हरि नगर की गली नम्बर एक के संजीव शर्मा के मकान में रविवार रात गोलियां चलने की आवाज पड़ौसियों को सुनाई दी। पड़ौसियों ने देखा कि 19 वर्षीय खुशी उर्फ बॉबी का शव फर्श पर पड़ा है तथा उसके करीब ही 29 वर्षीय रवि पुत्र रामभरोसे चाहर निवासी हरिनगर घायल पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी कृष्णानगर हरेन्द्र मालिक, एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। चौकी प्रभारी हरेन्द्र मालिक ने बताया कि रवि ने खुशी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी है और स्वयं को भी गोली मारी जो ठोड़ी छूकर निकल गई। पिस्टल बरामद की गई है, यह पिस्टल किसकी है जांच चल रही है, घटना के समय मृतक खुशी के पिता संजीव, मां मधु और भाई बिट्टू घर में मौजूद थे। 
जबकि मृतक खुशी के परिजनों ने बताया कि रवि के पिता पटवारी है, जो तीन मकान छोड़ उनके पड़ौसी है, रविवार दोपहर तमंचा लिये यह घर पर आया था और शादी का दबाव बनाने लगा लेकिन मना करने पर रवि ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर, खुशी को एक कमरे में ले गया जहां शाम तक दोनों में बातचीत चलती रही लेकिन उसके बाद रवि ने खुशी की गोली मार कर हत्या कर दी।  एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा एक युवती की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा गया कि तब तक युवती की मौत हो चुकी है और युवक गंभीर रूप से घायल है। इसके बाद युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जांच की जा रही है जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER