शाहीन बाग का धरना खत्म, कपिल मिश्रा बोले- दिल्ली को मिल गई आजादी

शाहीन बाग का धरना खत्म, कपिल मिश्रा बोले- दिल्ली को मिल गई आजादी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर दिल्ली में सोमवार सुबह छह बजे से शुरू हुए लॉकडाउन के 24 घंटे बाद मंगलवार को शाहीनबाग का धरना स्थल प्रदर्शनकारियों से खाली करा लिया गया है। इसके तुरंत बाद दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने कहा, “हमने देख लिया, सबने देख लिया। दिल्ली को मिल […]

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर दिल्ली में सोमवार सुबह छह बजे से शुरू हुए लॉकडाउन के 24 घंटे बाद मंगलवार को शाहीनबाग का धरना स्थल प्रदर्शनकारियों से खाली करा लिया गया है। इसके तुरंत बाद दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने कहा, “हमने देख लिया, सबने देख लिया। दिल्ली को मिल गयी आजादी। शाहीन बाग का फ्रॉड खत्म।”

मिश्रा ने ट्विटर पर पुलिस कार्रवाई का वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तान के महशूर शायर फैज अहमद फैज के नज्म ‘सब तख़्त गिराए जाएंगे’ के कुछ अंशों को अपने शब्दों में रूपांतरित करते हुए कहा है कि सब तख्त उछाल कर फेंक दिए। सब टेंट उखाड़ कर फेंक दिये। हमने देख लिया, सबने देख लिया। दिल्ली को मिल गयी आजादी। शाहीन बाग का फ्रॉड खत्म।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के शाहीन बाग में 15 दिसम्बर 2019 से सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएए और एनआरसी के खिलाफ वहां धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। दिल्ली समेत देशभर में कोविड-19 के खतरा के मद्देनजर सरकार ने पूरी दिल्ली को लॉकडाउन कर दिया है और धारा 144 लगा कर दी गयी है।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार रात को प्रदर्शकारियों से घर जाने की अपील की थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें वहां से हटा दिया है।

Tags:

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER