श्रीलंकन सरकार को अगले महीने भी 5000 रुपये भत्ता देने की उम्मीद

श्रीलंकन सरकार को अगले महीने भी 5000 रुपये भत्ता देने की उम्मीद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्‍ली। श्रीलंकन सूचना और संचार प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. बंदुला गुनवर्दा ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए श्रीलंकन सरकार ने उम्मीद जताई है कि कोरोना से  प्रभावित लोगों के लिए जून माह के लिए 5000 रूपये का भत्ता दिया जाएगा । राष्ट्रपति गोतबया राजपक्षे के निर्देश पर अप्रैल महीने में कोरोना से प्रभावित 7.4 मिलियन लोगों […]

नई दिल्‍ली। श्रीलंकन सूचना और संचार प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. बंदुला गुनवर्दा ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए श्रीलंकन सरकार ने उम्मीद जताई है कि कोरोना से  प्रभावित लोगों के लिए जून माह के लिए 5000 रूपये का भत्ता दिया जाएगा । राष्ट्रपति गोतबया राजपक्षे के निर्देश पर अप्रैल महीने में कोरोना से प्रभावित 7.4 मिलियन लोगों के लिए 5000 रुपये भत्ते का भुगतान किया गया था और मई के महीने के लिए भुगतान किया जा रहा है। 

मंत्री ने कहा कि सरकार ने अप्रैल और मई के महीनों के लिए 50 बिलियन से ज्यादा भत्ता का भुगतान किया है । मंत्री ने अपने बयान में कहा कि मई के महीने के लिए भत्ता का भुगतान करने के लिए सरकार ने 25.72 बिलियन आवंटित किए  हैं। सरकार ने 7.4 मिलियन लोगों को राहत प्रदान की है, जिसमें 629,214 बुजुर्ग व्यक्ति, 123,641 विकलांग और 44,291 किडनी रोगी शामिल हैं।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER