सरकार ने स्पष्ट किया, नहीं बढ़ेगा 21 दिन का लॉकडाउन

सरकार ने स्पष्ट किया, नहीं बढ़ेगा 21 दिन का लॉकडाउन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। सरकार की ओर से सोमवार को स्पष्ट किया गया है कि देशभर में कोरोना वायरस को लेकर घोषित 21 दिन का लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। इस संबंध में कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने एक बयान भी दिया है। सरकार के पत्र सूचना कार्यालय के अधिकारिक ट्वीटर खाते से जानकारी दी […]

नई दिल्ली। सरकार की ओर से सोमवार को स्पष्ट किया गया है कि देशभर में कोरोना वायरस को लेकर घोषित 21 दिन का लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। इस संबंध में कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने एक बयान भी दिया है।

सरकार के पत्र सूचना कार्यालय के अधिकारिक ट्वीटर खाते से जानकारी दी गई है कि कैबिनेट सचिव ने उन सभी मीडिया रिपोर्टों और अफवाहों का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया था कि सरकार लॉकडाउन को बढ़ा सकती है। जरूरी चेतावनी वाले ट्वीट में कहा गया है कि लोग अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाहे और मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से यह दावा किया जा रहा है कि सरकार 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद इसे बढ़ा देगी। कैबिनेट सचिव ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है, और कहा है कि वे निराधार हैं।

कुछ दिनों से सरकार की ओर से दी जा रही रियायतों और लाभों की समय सीमा 3 महीने की होने के कारण कुछ ऐसे भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है कि सरकार इस लॉकडाउन को आगे बढ़ा रही है। पिछले एक करीब सप्ताह से जारी लॉकडाउन दिहाड़ी मजदूरों के लगातार पलायन के चलते पूरी तरह से सफल नहीं हो पा रहा है।

Tags:

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER