सुखिया देवी स्कूल ने तीन माह की फीस माफ कर अभिभावकों को दी बड़ी राहत

सुखिया देवी स्कूल ने तीन माह की फीस माफ कर अभिभावकों को दी बड़ी राहत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नजीबाबाद। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण किसान, मजदूर, अभिभावक समेत समाज का हर वर्ग आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। ऐसे संकटकालीन समय में ग्राम खाईखेड़ी स्थित सुखिया देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों को बड़ी राहत देते हुए तीन माह की फीस माफ की।   बुधवार को ग्राम खाईखेड़ी स्थित सुखिया देवी मेमोरियल […]
नजीबाबाद। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण किसान, मजदूर, अभिभावक समेत समाज का हर वर्ग आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। ऐसे संकटकालीन समय में ग्राम खाईखेड़ी स्थित सुखिया देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों को बड़ी राहत देते हुए तीन माह की फीस माफ की। 
 बुधवार को ग्राम खाईखेड़ी स्थित सुखिया देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक व किसान नेता बाबूराम तोमर एवं स्कूल संरक्षक एवं वरिष्ठ समाजसेवी राजीव गुप्ता ने शारीरिक दूरी का पालन करते हुए एक बैठक की। बैठक में सर्वसम्मति से स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रहे सभी छात्र-छात्राओं की अप्रैल, मई व जून यानि तीन माह व ट्रांसपोर्ट फीस माफ करने का निर्णय लिया गया।
 बैठक में ऑनलाइन क्लास यथावत चलाने की घोषणा की है। भारतीय किसान यूनियन के प्रांतीय नेता एवं स्कूल के प्रबंधक बाबूराम तोमर एवं स्कूल संरक्षक एवं वरिष्ठ समाजसेवी राजीव गुप्ता ने संयुक्त रुप से स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को तीन महीने की फीस माफ करते हुए अभिभावकों से आह्वान किया की सभी इन तीन महीने की फीस और ट्रांसपोर्ट फीस के बचे हुए पैसों से अपने बच्चों के भविष्य को संवारने के लिए एक एंड्रॉयड मोबाइल और बच्चों का कोर्स दिलाएं ताकि एक गरीब किसान मजदूर परिवार के बच्चे भी इस कोरोना महामारी के भयंकर काल चक्र में ऑनलाइन शिक्षा की मुख्यधारा से जुड़कर अपना भविष्य बनाने में एक मील का पत्थर साबित हो सके। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER