सुनो, कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें तुम साथ दो, हम तुमको मंत्री बनाएंगे…

सुनो, कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें तुम साथ दो, हम तुमको मंत्री बनाएंगे…

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सियासी गहमागहमी तेज कर दी है। बुधवार को करोड़ों के चारा घोटाले के चार मामलों में रांची में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाये हैं। अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ऑडियो टेप जारी […]

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सियासी गहमागहमी तेज कर दी है। बुधवार को करोड़ों के चारा घोटाले के चार मामलों में रांची में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाये हैं। अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ऑडियो टेप जारी कर उन्होंने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव ने जेल (रिम्स डायरेक्टर के बंग्ले केली) से पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया। उन्हें मंत्री पद का लालच दिया और स्पीकर के चुनाव में अनुपस्थित होने को कहा।

सुशील मोदी की ओर से एक ऑडियो जारी किया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव और भाजपा विधायक ललन पासवान के बीच फोन पर बातचीत का दावा किया गया है। ऑडियो में पहले लालू प्रसाद यादव के पीए विधायक पासवान को फोन लगाते हैं और उनका फोन भी पीए ही उठाता है। इसके बाद विधायक और लालू यादव के बीच बात होती है। ऑडियो ट्वीट कर सुशील मोदी ने लिखा है कि लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत।  

सुशील मोदी के दावे वाले ऑडियो में लालू और ललन पासवान की बातचीत…

 लालू का पीए: हेल्लो, प्रणाम सर, विधायक जी बोल रहे हैं?

विधायक का पीए: नहीं, उनका पीए बोल रहा हूं।

लालू का पीए: दीजिए तो, साहब बात करेंगे माननीय लालू प्रसाद यादव।

विधायक का पीए: हेल्लो, कहां से सर?

लालू का पीए: रांची से, साहब बात करेंगे।

लालू यादव: हां, पासवान जी, बधाई।

विधायक पासवान: जी प्रणाम, चरण स्पर्श सर, जी अच्छा लगा।

लालू यादव: हां, सुनो, हम तुमको आगे भी बढ़ाएंगे वहां, मने कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें तुम साथ दो। हम तुमको मंत्री बनाएंगे। कल इनको गिरा देंगे।

विधायक पासवान: हम तो पार्टी में हैं न सर।

लालू यादव: पार्टी में हो तो ऐब्सेंट हो जाओ न। बोल दो कोरोना हो गया था, फिर तो स्पीकर हमारा हो जाएगा, तब हम लोग देख लेंगे न।

विधायक पासवान: पार्टी में हैं सर, थोड़ा सा… ठीक है सर।

लालू यादव: ऐब्सेंट हो जाए तुम पासवान जी।

विधायक पासवान: आपके संज्ञान में होगा ही चेहरा सर, हम बात करेंगे। ठीक है।

लालू यादव: ठीक है…।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर जारी किया था मोबाइल नंबर 8051216302

इससे एक दिन पहले मंगलवार को सुशील मोदी ने ट्वीट कर मोबाइल नंबर 8051216302 जारी कर दावा किया था कि रांची जेल से लालू प्रसाद यादव इसी नंबर से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस नंबर की सत्यता की पुष्टि के लिए जब फोन किया तो सीधे लालू यादव ने कॉल रिसीव की। मैंने उनसे बातचीत भी की और कहा, ऐसी गंदी हरकत न करें। विधायकों को तोड़ने की कोशिश कहीं से भी उचित नहीं है और इस कोशिश में आप कामयाब नहीं होंगे। उनकी मंशा कभी भी सफल नहीं होने वाली है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER