सुशांत की बहनों पर दर्ज मामले पर रोक नहीं लगाएगा हाईकोर्ट

सुशांत की बहनों पर दर्ज मामले पर रोक नहीं लगाएगा हाईकोर्ट

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। हाईकोर्ट ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की ओर से सुशांत की बहनों पर दर्ज मामले पर रोक लगाने से मना कर दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है।  मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह, प्रियंका सिंह ने हाईकोर्ट में उन पर रिया चक्रवर्ती […]
मुंबई। हाईकोर्ट ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की ओर से सुशांत की बहनों पर दर्ज मामले पर रोक लगाने से मना कर दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है। 
मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह, प्रियंका सिंह ने हाईकोर्ट में उन पर रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज करवाए गए मामले को तत्काल रद्द करने के लिए याचिका दायर की थी। इस मामले में सुशांत की बहन वकील वरुण सिंह और माधव थोरात हाईकोर्ट में पेश हुए थे। इस मामले की सुनवाई न्यायाधीश एस.एस.शिंदे व न्यायाधीश एम.एस.कर्णिक  कर रहे थे। सुशांत की बहनों के वकील ने कोर्ट को बताया कि यह मामला बदले की भावना के तहत दर्ज करवाया गया है, इसलिए मामले को तत्काल खत्म कर देना चाहिए। हाईकोर्ट ने कहा कि इस समय सुशांत मामले की छानबीन जारी है, इसलिए मामले को तत्काल खत्म नहीं किया जा सकता है। रिया चक्रवर्ती के वकील ने मामले की गहन जांच का आदेश दिए जाने की मांग कोर्ट से की। हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई 13अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER