सुशांत मामला : एनसीबी की हिरासत में भेजे गए शोविक और सैमुअल

सुशांत मामला : एनसीबी की हिरासत में भेजे गए शोविक और सैमुअल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को शनिवार को एनडीपीएस कोर्ट ने 9 सितंबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इसी मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर कैजान को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में सुशांत सिंह […]
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को शनिवार को एनडीपीएस कोर्ट ने 9 सितंबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इसी मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर कैजान को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में सुशांत सिंह के नौकर दीपेश सावंत से पूछताछ चल रही है। आज शाम तक रिया चक्रवर्ती को एनसीबी समन जारी कर सकती है और उनको रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 
शोविक एवं सैमुअल को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों से एनसीबी ने रातभर ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ किया था। शनिवार को एनसीबी ने शोविक, सैमुअल एवं ड्रग पेडलर कैजान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया था। एनसीबी ने शोविक एवं सैमुअल के लिए 7 दिनों की हिरासत में भेजे जाने की मांग की थी। वकील सतीश माने शिंदे ने कोर्ट से कहा कि शोविक व सैमुअल के पास नशीला पदार्थ बरामद नहीं किया गया था, इसलिए इन दोनों को हिरासत न दिया जाए। माने शिंदे ने 50 मिनट तक अपनी बात कोर्ट के समक्ष रखी, लेकिन कोर्ट ने शोविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेज दिया है। 
सूत्रों के अनुसार इस मामले में एनसीबी आज रिया को समन जारी करेगी और रविवार को रिया से पूछताछ की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि रविवार को रिया को शोविक, सैमुअल एवं अन्य ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER