सुशांत राजपूत के निधन से केदारघाटी में शोक की लहर

सुशांत राजपूत के निधन से केदारघाटी में शोक की लहर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
रुद्रप्रयाग। केदारनाथ फिल्म में शानदार अभिनय से दर्शकों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर केदारघाटी में शोक की लहर है। अभिनेता ने फिल्म केदारनाथ को लेकर त्रियुगीनारायण, चोपता, गौरीकुण्ड और केदारनाथ में शूटिंग की थी। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अच्छा समय […]
रुद्रप्रयाग। केदारनाथ फिल्म में शानदार अभिनय से दर्शकों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर केदारघाटी में शोक की लहर है। अभिनेता ने फिल्म केदारनाथ को लेकर त्रियुगीनारायण, चोपता, गौरीकुण्ड और केदारनाथ में शूटिंग की थी। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अच्छा समय बिताया, जिसे वे सदैव याद रखेंगे।
 
रविवार को बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके निधन से जहां फिल्म उद्योग जगत में मातम छाया हुआ है, वहीं केदारघाटी की जनता भी मायूस है। केदारनाथ के तीर्थ पुरोहित पुरोहित अंकुर शुक्ला, हिमांशु तिवारी, गौरव तिवारी, पवन तिवारी, व्यापार संघ गौरीकुण्ड के अध्यक्ष अरविंद गोस्वामी, आशीष गैरोला ने कहा कि बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान सहित फिल्म केदारनाथ की यूनिट सोनप्रयाग स्थित एक होटल में रुकी थी। यहां से फिल्म की यूनिट त्रियुगीनारायण जाती थी, जहां पर फिल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत का घर बनाया गया था और यहां से गौरीकुण्ड और केदारनाथ की शूटिंग को जाया जाता था। 
 
उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग चोपता में भी की गई। केदारनाथ आपदा को लेकर बनाई गई फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बेहद उम्दा अभिनय निभाया, जिसकी प्रशंसा दर्शकों ने की। फिल्म में अभिनेता राजपूत घोड़ा-खच्चर व डंडी-कंडी मजदूर बने थे, जिन्हें बहुत ही गरीब स्थिति में दिखाया गया था। शूटिंग के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्थानीय लोगों से भी मुलाकात करते थे। उनका व्यवहार मृदुभाषी था और उनकी अदाकारी का हर व्यक्ति कायल बनता गया। केदारघाटी की जनता के बीच अभिनेता ने अपनी अमिट छाप छोड़ी, जिसके चलते घाटी की जनता उन्हें सदैव याद रखेगी।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER